उधार के पैसों को लेकर पिता पुत्रों ने मिलकर युवकों पर किया प्राण घातक हमला
राठ। रूपयों के लेन देन को लेकर बीते रविवार की देर शाम को एक युवक को तीन लोगो ने मिलकर लोहे की राड से प्राण घातक हमला कर दिया जिससे युवक लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ा। आनन फानन उसे इलाज के लिये सी एच सी राठ ले जाया गया जहां पर प्राथमिक उपचार के उपरान्त युवक की हालत गम्भीर होने पर चिकित्सक ने उसे झांसी रेफर दिया है। घटना की रिपोर्ट घायल युवक के भाई ने थाना राठ में दर्ज करा दी है।
नगर के मुहल्ला पठानपुरा निवासी प्रदीप सोनी पुत्र राममिलन सोनी ने थाना राठ में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि बीते रविवार की देर शाम को उसका भाई आकाश उर्फ बन्टू सोनी मुहल्ला मुगलपुरा स्थित मुजीद की दुकान पर पहुंचा तो मुजीद ने अपने उधार के पैसे मांगे तो इसी बात पर विवाद हो गया और विवाद इतना बड़ा कि आकाश को मुजीद पुत्र अज्ञात, मुकीद पुत्र मुजीद अहमद एवं उसके भाई नाम पता अज्ञात ने उसे लोहे की राड से प्राण घातक हमला कर दिया जिससे आकाश का सिर फट गया और लहूलुहान होकर वही पर ही जमीन पर गिर पड़ा। घायल आकाश को तत्काल इलाज के लिये सी एच सी राठ में ले जाया गया जहां पर उसका प्राथमिक उपचार किया गया परन्तु आकाश की हालत गम्भीर होने पर चिकित्सक ने उसे मेडिकल कालेज झांसी रेफर दिया। पुलिस ने घायल आकाश के भाई प्रदीप सोनी की तहरीर पर उक्त लोगो के विरूद्ध धारा 308, 323, 504 आई पी सी के तहम मुकदमा दर्ज कर लिया है।

[youtube_channel resource=0 cache=300 random=1 fetch=10 num=1 ratio=3 responsive=1 width=306 display=thumbnail thumb_quality=hqdefault norel=1 nobrand=1 showtitle=none desclen=0 noanno=1 noinfo=1 link_to=none goto_txt=”Visit our YouTube channel”]

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *