बुंदेलखंडराठहमीरपुर

राठ-फर्जी शिकायत करने पर हुआ गिरफ्तार

राठ-फर्जी शिकायत करने पर हुआ गिरफ्तार

फर्जी शिकायत करने पर हुआ गिरफ्तार
राठ। युवक ने कोतवाली में बाइक व रूपये लूटने की सूचना दी। जांच पड़ताल में मामला फर्जी पाया गया। जिस पर पुलिस ने झूठी सूचना देने पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया है।
बीते 6 अक्टूबर को औंडे़रा गांव निवासी हेमेंद पुत्र रामप्रकाश ने कुछ लोगों द्वारा उसकी बाइक लूटने की सूचना पुलिस को दी। जांच के दौरान पता चला कि हेमेंद ने अपनी बाइक पठानपुरा मोहल्ला निवासी प्रशांत पुत्र संतोष के यहां 20 हजार रुपये में गिरवी रखी थी। पिता के डर से बाइक लूट की झूठी कहानी गढ़ पुलिस को गुमराह किया। बुधवार को पुलिस ने हेमेंद के खिलाफ 151 सीआरपीसी की कार्रवाई की है। कोतवाली प्रभारी मनोज शुक्ला ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय भेजा गया है।

मारपीट का मुकदमा दर्ज
राठ। दुर्गा पंडाल में विवाद से मना करने पर दबंग ने युवक को मारपीट कर घायल कर दिया। पीड़ित ने कोतवाली में आरोपी के खिलाफ तहरीर दी है।
कोतवाली क्षेत्र के करगवां गांव निवासी उपेंद पुत्र चंद्रशेखर ने पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि नवरात्रि पर उसके गांव में दुर्गा प्रतिमा स्थापित थी। मंगलवार को गांव में लगे दुर्गा पंडाल की व्यवस्था देख रहा था। तभी गांव के ही मोहित पुत्र रामनारायण ने अव्यवस्था फैलाने का प्रयास किया। विरोध करने पर गालीगलौज करते हुए उसे पीट दिया। पीड़ित ने मोहित के खिलाफ कोतवाली में मुकदमा लिखाया है। पुलिस ने घायल को उपचार के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिया।

Leave a Reply

WP Facebook Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
यूपी ताजा न्यूज़