बुंदेलखंडराठहमीरपुर

राठ-किशोरी की तहरीर पर दर्ज हुआ मुकदमा

राठ-किशोरी की तहरीर पर दर्ज हुआ मुकदमा

किशोरी की तहरीर पर दर्ज हुआ मुकदमा
राठ। घर में घुस कर किशोरी के साथ मारपीट मामले में पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दी थी। पुलिस ने अनुसूचित जाति अधिनियम सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।
कोतवाली क्षेत्र के धमना गांव निवासी विजयलक्ष्मी पुत्री धर्मदास अहिरवार ने बताया कि रविवार सुबह वह हैंडपंप पर पानी भरने गई थी। जहां गांव के ही पुष्पेंद लोधी ने उसके साथ गालीगलौज की। विवाद से बचने के लिए वह वापस अपने घर लौट आई। आरोप है कि उसके पीछे आरोपी भी घर पहुंच गया। घर में घुस कर किशोरी के साथ मारपीट की। जाति सूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए जान से मारने की धमकी दी। कोतवाल मनोज शुक्ला ने बताया कि किशोरी की तहरीर पर आरोपी पुष्पेंद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

कबूतरा डेरा में छापा मार अवैध शराब बरामद
राठ। कोतवाली क्षेत्र के टूंका गांव में कबूतरा डेरा पर पुलिस व आबकारी विभाग ने छापेमारी की। जहां अवैध शराब बनाते हुए दो महिलाओं को गिरफ्तार किया। जिनके पास से 25 लीटर अवैध देशी शराब बरामद हुई। अभियुक्तों के खिलाफ कोतवाली में मुकदमा लिखा गया है।
कोतवाली के एसआई सुरेंद सिंह यादव ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर क्षेत्र के टूंका गांव में बने कबूतरा डेरा पर छापेमारी की। जहां पर अवैध शराब बनाकर बेची जा रही थी। बताया कि मौके से महोबा जनपद चरखारी थाने के सूपा गांव निवासी मंदोदरी व उर्मिला को अवैघ शराब सहित गिरफ्तार किया है। मंदोदरी के पास 10 लीटर व उर्मिला के पास से 15 लीटर अवैध कच्ची शराब बरामद हुई। दोनों के खिलाफ कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया। टीम में कांस्टेबल अमित कुमार, राजवीर, महिला कांस्टेबल सुमित्रा व ज्योति शामिल रहीं।

Leave a Reply

WP Facebook Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
यूपी ताजा न्यूज़