उत्तर प्रदेशकन्नौज

तिर्वा-क्षेत्राधिकारी की मौजूद में चला चेकिंग अभियान

तिर्वा-क्षेत्राधिकारी की मौजूद में चला चेकिंग अभियान

क्षेत्राधिकारी की मौजूद में चला चेकिंग अभियान
तिर्वा, कन्नौज। बिना हेलमेट बिना कागजात के वाहन चालाने बाले लोगों पर अकुंश लगाने के लिए आज क्षेत्राधिकारी के नेतृत्व में पुलिस द्वारा गरूण वाहिनी से वाहनों का चेकिग अभियान चलाया गया। पुलिस टीम द्वारा चलाये गये। वाहन चेकिग अभियान में चार वाहनों को सीज किया गया। तीन व्यक्तियों का दफा 34 में चालान भी किया गया।

बुढवा मंगल आज तैयारियाॅ पूर्ण
– बीडी कालेज के प्रांगढ में विशाल जवावी जंग
जलालाबाद,कन्नौज। 10 सितम्वर 2019 को बुढवा मंगल के पवन अवसर पर भगवान पवन सुन्त के भव्य श्रंगार सुन्दर काण्ड एंव पूरी रात कीर्तिन में विशाल जवावी जंग होगी। बजरंग सेवा समिति ने बाबा के दरवार में पधार कर भव्य श्रृगार साक्षी बने दिब्य प्रसाद ग्रहण करने की अपील की है। तैयारी पूर्ण हो गयी है। दूसरी और पंडित मुन्ना लाल तिवारी ने बताया कि मंगलवार को मल्लपुर्वा पुल के पास स्थित दक्षिणमुखी हनुमान मंदिर में बुढावा मंगल के अवसर पर भव्य श्रृगार किया जायेगा प्रसाद वितरण होगा।

कोटेदारों का चयन टलाः जे0एन0राव
जलालाबाद, कन्नौज। गुगरापुर ग्राम पंचायत के गुगरापुर में 10 सितम्वर को घोषित कोटेदारों का चुनाव बुढवा मंगल एंव मोहर्रम पर्व के कारण टल गया है। जानकारी देते हुये खण्ड विकास अधिकारी जे0एन0 राव ने बताया कि पर्वो के अवसर पर सुरक्षा व्यवस्था को लेकर टाला गया। एसडीएम सदर के आदेश के क्रम में 16 सितम्वर को चुनाव होगा।

Leave a Reply

WP Facebook Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
यूपी ताजा न्यूज़