झांसीबुंदेलखंड

झांसी-नाबालिक के साथ दुष्कर्म के आरोपी को पुलिस ने भेजा जेल  

झांसी-नाबालिक के साथ दुष्कर्म के आरोपी को पुलिस ने भेजा जेल  

नाबालिक के साथ दुष्कर्म के आरोपी को पुलिस ने भेजा जेल
झांसी। सीपरी बाजार थाना क्षेत्र में सोमवार को एक अधेड़ ने नाबालिक का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म करने के बाद उसे बांध कर निवस्त्र हालत में छोड़ कर भाग गया। घटना के बाद से आरोपी की तलाश कर रही पुलिस ने मंगलवार को उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।
सीपरी बाजार क्षेत्र के लहर गिर्द में एक दम्पत्ति अपनी नाबालिक पुत्री के साथ मजदूरी करने आये थे। और वही पर झोपड़ी में रह कर रहे थे। सोमवार को उसकी पुत्री हैडपम्प पर पानी भरने गई तभी अधेड़ देवेंद्र कोरी ने मासूम अपहरण कर जंगल में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म कर निवस्त्र करते हुए उसी कपड़ों से बालिका के हाथ पैर बांध कर भाग गया। देर शाम सूचना पर पहुंची पुलिस ने बालिका को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेज कर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी। मंगलवार को मसीहा गंज चैकी प्रभारी ने पुलिस बल के साथ गस्त के दौरान आरोपी देवेन्द्र को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई कर उसे जेल भेज दिया।

बाइक चोरांे का लगा सुराग जल्द होगा खुलासा
झांसी। बाइक चोरांे का स्वाॅट और नबाबाद पुलिस को अहम सुराग हाथ लगा है। जल्द ही पुलिस इन चोरों को दबोच कर चोरी की बाइकें बरामद कर सकती है। मालूम हो कि शहर क्षेत्र से दर्जनों बाइक चोरी की घटनाएं लगातार हो रही थी। इन घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए एसएसपी डॉक्टर ओपी सिंह ने नवाबाद थाना प्रभारी निरीक्षक संजय सिंह व स्वाट टीम प्रभारी जितेंद्र सिंह तक्खर व उनकी टीम को लगाया था। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक स्वाट व नवाबाद पुलिस को बाइक चोरो के बड़े गिरोह की सूचना हाथ लगी है। जल्द ही पुलिस टीम इस गिरोह को दबोच कर बड़ी बाइक चोरियों की घटनाओं का खुलासा करेगी।

Leave a Reply

WP Facebook Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
यूपी ताजा न्यूज़