उत्तर प्रदेशकन्नौज

सौरिख-अबैध शराव कारोवारी के घर पुलिस का छापा

सौरिख-अबैध शराव कारोवारी के घर पुलिस का छापा

अबैध शराव कारोवारी के घर पुलिस का छापा
सौरिख/कन्नौज। सौरिख पुलिस द्वारा चलाये जा रहे। शराव माफियाओं के बिरूद्व अभियान के तहत पुलिस ने एक युवक के घर छापेमारी कर बडी मात्रा में अवैध शराव व बनाने के उपकरण को बरामद किये। परन्तु युवक पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। पुलिस ने युवक के बिरूद्व थाने में मुकदमा दर्ज किया।
विवरण के अनुसार सौरिख थाना प्रभारी राजकुमार चलाये जा रहे। अवैध शराव कारोवारियों के बिरूद्व अभियान के तहत पुलिस ने बीती रात रेरीपुर निवासी दीपू वर्मा के घर छापा मार बडी मात्रा में शराव व बनाने के उपकरण तो बरामद किये। वही युवक पुलिस को चकमा देकर घर से फरार हो गया।

कन्टेनर डिवाइडर से टकराया चालक सहित दो घायल
सौरिख/कन्नौज। तेज रप्तार कन्टेनर चालक को झपकी आने से डिवाइडर से जा टकराया। जिससे चालक सहित दो लोग गम्भीर रूप से घायल हो गये। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को लेजाकर उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया।
विवरण के अनुसार- आगरा लखनउ एक्सप्रेस वे पर कन्टेनर चालक को अचानक झपकी आ जाने से उसका ट्रक डिवाइडर से जा टकराया। जिससे चालक प्रवीण कुमार पुत्र श्री कृष्ण निवासी आलमपुर थाना गुरसहायगंज व उसका साथी सूर्य प्रकाश पुत्र सुरेश चन्द्र निवासी गढिया गुरसहायगंज गम्भीर रूप से घायल हो गये। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनो घायलों को उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया हालत चिंता जनक होने पर तिर्वा मेडिकल कालेज भेजा।

Leave a Reply

WP Facebook Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
यूपी ताजा न्यूज़