बुंदेलखंडराठहमीरपुर

राठ- ब्रम्हानंद महाविद्यालय की शिलालेख अराजकतत्वों ने उखाड़कर फैकने की शिकायत प्राचार्य ने  कोतवाली में दी

राठ- ब्रम्हानंद महाविद्यालय की शिलालेख अराजकतत्वों ने उखाड़कर फैकने की शिकायत प्राचार्य ने  कोतवाली में दी

ब्रम्हानंद महाविद्यालय की शिलालेख अराजकतत्वों ने उखाड़कर फैकने की शिकायत प्राचार्य ने  कोतवाली में दी
राठ।   क्षेत्रीय विधायक द्वारा बुंदेलखंड विकास निधि से नगर के ब्रम्हानंद महाविद्यालय में लाखों रुपये की बनवाई गई सीसी सड़क व इण्टर लॉक का शिलालेख अराजकतत्वों ने उखाड़कर फैंक दिया है। जिसमे महाविद्यालय की प्रबंध समिति की भूमिका संदिग्ध मानकर विद्यालय के प्राचार्य ने कार्यदायी संस्था व ठेकेदार के कहने पर घटना की लिखित सूचना राठ कोतवाली में देकर अराजकतत्वों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की।
बताते चलें कि राठ विधायक मनीषा अनुरागी ने वित्तीय वर्ष 2018-19 में बुंदेलखंड विकास निधि द्वारा नगर के ब्रम्हानंद महाविद्यालय के अंदर सीसी सड़क व इण्टर लॉक करने के लिये लगभग 25 लाख रुपये आवंटित किये थे। जिसमें कार्य पूर्ण होने पर कराये गये कार्य का विवरण दर्शाने के लिए अलग-अलग दो शिलालेख लगाये गये थे। जिसमें अराजकतत्वों ने रात के समय शिलालेख को उखाड़कर उसका मलबा विद्यालय से बाहर फिंकवा दिया। इसकी जानकारी जब कार्यदायी संस्था व ठेकेदार को हुई तो उन्होंने इस घटना में महाविद्यालय के प्रबंध समिति की भूमिका संदिग्ध मान प्राचार्य से इस संबंध कार्यवाही कराये जाने की मांग की। जिसपर महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ0 नीलम कुमार ने घटना की लिखित तहरीर राठ कोतवाली में दी।
वहीं क्षेत्रीय विधायक मनीषा अनुरागी ने इस संबंध में कहा कि जिस किसी ने इस प्रकार की घटना को अंजाम दिया है वो निंदनीय है। उन्हें शिलालेख उखाड़े जाने का कोई मलाल नहीं है। उनकी आस्था सदैव स्वामी ब्रम्हानंद जी पर रही है और वे हमेशा महाविद्यालय के विकास के लिये अग्रसर रहेंगी।

Leave a Reply

WP Facebook Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
यूपी ताजा न्यूज़