बुंदेलखंडराठहमीरपुर

राठ-सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र राठ को लेकर महिला ने उच्चाधिकारियों को किया भड़काऊ व्हाट्सअप पोस्ट

राठ-सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र राठ को लेकर महिला ने उच्चाधिकारियों को किया भड़काऊ व्हाट्सअप पोस्ट

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र राठ को लेकर महिला ने उच्चाधिकारियों को किया भड़काऊ व्हाट्सअप पोस्ट
राठ।    सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र राठ में एक विशेष समुदाय की महिला को चिकित्सीय सुविधाये उपलब्ध न कराने की भड़काऊ पोस्ट डीएम व एसडीएम के व्हाट्सएप में डालने से साम्प्रदायिक माहौल खराब होने की स्थिति में अधिकारियों ने मामले को संज्ञान में लेकर स्वास्थ्य केन्द्र के प्रभारी अधीक्षक से जानकारी ली। जिसमें मामला फर्जी पाये जाने पर मामले को गंभीरता से लेते हुये प्रभारी अधीक्षक ने इसकी लिखित शिकायत राठ को से करने की बात कही।
आज किसी अज्ञात व्यक्ति ने मोबाइल से व्हाट्सएप में मेसेज कर बताया कि नगर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में एक विशेष समुदाय की महिला इलाज कराने आयी। लेकिन चिकित्सक उसका इलाज न कर उसे घंटो दर्द से तड़पाते रहे। उस व्यक्ति ने उस पोस्ट को जिलाधिकारी व एसडीएम के मोबाइल में भी सैंड कर दिया।
जिसपर आज नगर में मुहर्रम व जल विहार जुलूस एक साथ निकाले जाने पर माहौल खराब होने की स्थिति को देखते हुये जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश ने मामले को गंभीरता से लेते हुये सीएचसी के प्रभारी अधीक्षक डॉ0 दीपमणि नायक से मामले की जानकारी ली। जिसपर उन्होंने तत्काल उक्त पोस्ट को फर्जी बताते हुये इलाज कराने आयी नगर के मुहाल पठनऊ निवासी अकीला (60) पत्नी फारुख हुसैन व उसके पुत्र शमशाद हुसैन से बात उनकी बात कराई। वहीं प्रभारी अधीक्षक व डॉ0 के0के0 मिश्रा ने कहा उक्त अफवाह साम्प्रदायिक माहौल खराब करने के उद्देश्य से फैलाई गयी है। वो लोग इसकी लिखित शिकायत राठ कोतवाली में कर दोषी के खिलाफ कार्यवाही करायेंगे।

Oops, something went wrong.

Leave a Reply

WP Facebook Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
यूपी ताजा न्यूज़