बुंदेलखंडराठहमीरपुर

राठ-दबंग ठेकेदार ने अपने साथियों के साथ मिलकर दलित दंपति के साथ की मारपीट

राठ-दबंग ठेकेदार ने अपने साथियों के साथ मिलकर दलित दंपति के साथ की मारपीट

दबंग ठेकेदार ने अपने साथियों के साथ मिलकर दलित दंपति के साथ की मारपीट
राठ।    जरिया थाना के ग्राम करियारी में अपने कहे ईंट भट्ठे में मजदूरी करने जाने से मना करने पर दबंग ठेकेदार ने अपने साथियों के साथ मिलकर दलित दंपति के घर मे घुस उनको जातिसूचक गालियां देते हुये जमकर मारपीट की। जिसकी लिखित तहरीर पीड़ित द्वारा थाने में दी गयी है।
ग्राम करियारी निवासी माया देवी पत्नी मुन्नालाल ने बताया कि बीती शाम जब वह व उसका पति अपने घर मे खाना खा रहे थे।तभी गांव का दबंग ईंट भट्ठा ठेकेदार रघुनाथ यादव पुत्र शोभासिंह अपने मित्र मर्दनसिंह व शेरसिंह पुत्रगण महेंद्र सिंह एकराय होकर उसके घर में उससे अपने द्वारा बताये ही ईंट भट्ठे में मजदूरी करने को कहा और जब उन्होंने उनका विरोध किया तो उन्होंने आक्रोशित होकर उनको जातिसूचक गालियां देते हुये जमकर पीटा। जिसकी लिखित तहरीर पीड़ित ने जरिया थाना में दी है।

मिट्टी का टीला धंसने से महिला घायल
राठ।     टीले से मिट्टी निकालते समय टीला धंसने से एक महिला उसमें दबकर गंभीर रूप से घायल हो गयी है। जिसे इलाज के लिए सरकारी अस्पताल राठ में भर्ती कराया गया है।
कोतवाली क्षेत्र के ग्राम बरदा में दीपावली पर्व के पूर्व अपने घर की लीपा पोती के लिये गांव के बाहर स्थित एक मिट्टी के टीले से मिट्टी खोद रही गांव की कल्पना (23) पत्नी आनन्द कुमार अचानक टीला धंसने से मिट्टी में दब गयी। इस दौरान साथ कि अन्य महिलाओं की चीख पुकार सुन आये ग्रामीणों ने उसे मिट्टी से निकालकर इलाज के लिए सीएचसी राठ में भर्ती कराया है।

महिला ने आग लगाकर किया आत्महत्या का प्रयास, झांसी रिफर
राठ।   राठ कोतवाली क्षेत्र के ग्राम सैदपुर में पारवारिक कलह से तंग आयी सरला (38) पत्नी कृष्ण कुमार ने अपने ऊपर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा ली। जिसे इलाज के लिए सीएचसी राठ में भर्ती कराया है। जहां चिकित्सक ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुये उसे प्राथमिक उपचार के बाद झांसी रिफर कर दिया है।

Leave a Reply

WP Facebook Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
यूपी ताजा न्यूज़