बुंदेलखंडराठहमीरपुर

राठ-घर में घुस कर युवती से किया दुष्कर्म, भाई से की मारपीट

राठ-घर में घुस कर युवती से किया दुष्कर्म, भाई से की मारपीट

घर में घुस कर युवती से किया दुष्कर्म, भाई से की मारपीट
राठ। कस्बे के एक घर में घुसे दबंग युवक ने युवती को दबोच कर उसके साथ दुष्कर्म किया। विरोध करने पर उसके साथ मारपीट भी की। लोगों ने आरोपी को दबोच पुलिस के हवाले कर दिया। पीड़िता ने कोतवाली में तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की है।
पीड़िता ने बताया कि मंगलवार की रात परिजन मूर्ति विसर्जन जुलूस में गए थे। तभी महोबा जनपद का एक दबंग मौका देख उसके घर में घुस गया। उसे बुरी नियत से दबोच कर जबरन दुष्कर्म किया। बताया कि जब उसने विरोध किया तो दबंग ने उसके साथ मारपीट की। तभी उसका भाई मौके पर पहुंच गया। भाई को देख आरोपी छत से कूद कर भागने लगा। दबोचने का प्रयास किया तो आरोपी ने अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर उसे पीट दिया। बचाने पहुंची पीड़िता को भी पीटा। शोर सुनकर पहुंचे पड़ोसियों ने आरोपी को दबोच कर डायल पुलिस के हवाले कर दिया। पीड़िता ने कोतवाली में तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की। इसी प्रकार एक गांव निवासी किशोरी ने बताया कि बीते 15 दिन पहले उसके साथ गांव के ही दबंग ने घर में घुस कर छेड़खानी की  थ्ािी। विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की थी। बताया कि कोतवाली में तहरीर देने के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं हुई।

जहरीला पदार्थ खाकर किसान ने की आत्महत्या
राठ। जलालपुर थाने के पुरैनी गांव में एक किसान ने सल्फास की गोलियां निगल लीं। हालत खराब होने पर परिजन सीएचसी ले गए । जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया।
पुरैनी गांव निवासी अम्रत लाल (50) पुत्र भवनीदीन राजपूत ने मंगलवार दोपहर अपने घर मे जहरीला पदार्थ निगल लिया। हालत बिगड़ने पर पत्नी कुंजन को जानकारी हुई। ग्रामीणों की मदद से किसान को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र राठ में भर्ती कराया गया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गयी। चाचा बृजलाल ने बताया कि म्रतक के नाम 50 बीघा कृषि भूमि है। जिस पर खेती कर अपने परिवार का भरण पोषण करता था। पुत्री प्रियंका (25) कस्बे के एक विद्यालय में अध्यापन कार्य करती है। पुत्र प्रिंस (23) अपनी बहन के साथ कस्बे में रह के स्नातक की पढ़ाई कर रहा है । परिजन आत्महत्या का कारण नहीं बता पाए। सीएचसी के डॉक्टर आलोक ने बताया कि अधेड़ ने जहरीला पदार्थ खाया था। जिसकी उपचार के दौरान मौत हुई है।

Leave a Reply

WP Facebook Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
यूपी ताजा न्यूज़