Categories
उत्तर प्रदेश कानपुर

कानपुर-बॉयफ्रेंड से झगड़े के बाद बीएड की छात्रा ने किया सुसाइड

कानपुर- कोतवाली थाना क्षेत्र में बुधवार देर रात बीएड की छात्रा कीर्ति सागर (23) ने गर्ल्स छात्रावास में फंखे से लटक कर सुसाइड कर लिया। साथ में रहने वाली छात्राओ को जब रूम से कोई आहट नही मिली तो इसकी जानकारी वार्डन को दी। जब किसी तरह से दरवाजा खोला गया तो छात्रा का शव पंखे से लटक रहा था। सुसाइड की सूचना पर पहुची पुलिस और फारेंसिक टीम ने शव घटना स्थल का निरिक्षण किया। छात्रा मूलरूप से दिल्ली की रहने वाली थी।

बॉयफ्रेंड से हुआ था झगड़ा: कीर्ति की रूम मेट सपना के मुताबिक सभी लोग खाना खाने के बाद रात में हॉस्टल में ही टहलते थे। बुधवार को सभी ने खाना खाया। जब मैं कीर्ति को टहलने के लिए बुलाने गयी तो कीर्ति ने कहा यार तुम जाओ मेरी बॉयफ्रेंड से लड़ाई हो गयी है और मेरा मूड बहुत अपसेट है। मैंने कहा कि चलो कोई बात नहीं मै जा रही हूं, इसके थोड़ी देर बाद बाद जब मै लौट कर आई तो कीर्ति ने रूम अन्दर से लॉक कर रखा था। मैंने रूम खुलवाने का प्रयास किया लेकिन अंदर से कोई आहट नही मिली। इसके बाद मैंने कीर्ति के मोबाइल पर फोन भी किया तो फोन भी रिसीव नही किया। मैंने इसकी सूचना हास्टल के वार्डन को दी। सभी लोगो ने मिलकर किसी तरह दरवाजा खोला तो कीर्ति का पंखे से लटक रही थी। यह देखते ही हम सभी शाक्ड हो गए, फ़ौरन इसकी सूचना पुलिस को दी जब पुलिस पहुंची तो उसने पंखे से शव को नीचे उतारा। सपना ने बताया कि वो अक्सर मोबाइल पर बॉयफ्रेंड से बात किया करती थी।

 

क्या कहना है पुलिस का: एसपी ईस्ट सुरेन्द्र दास के मुताबिक सिविल लाइन स्थित एमजी छात्रावास में कीर्ति सागर नाम की छात्रा ने सुसाइड किया है। शुरूआती जांच में बॉयफ्रेंड से झगडे के बाद सुसाइड करने की बात सामने आ रही है। मृतका के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गयी है। छात्रा के परिजन जो तहरीर देगे उसी आधार पर कार्यवाई की जाएगी। कीर्ति सागर डीजी कालेज से बीएड कर रही थी। वो दिल्ली की रहने वाली थी।

[youtube_channel resource=0 cache=300 random=1 fetch=10 num=1 ratio=3 responsive=1 width=306 display=thumbnail thumb_quality=hqdefault norel=1 nobrand=1 showtitle=none desclen=0 noanno=1 noinfo=1 link_to=none goto_txt=”Visit our YouTube channel”]

Categories
कानपुर चित्रकूट

चित्रकूट-संयुक्त निदेशक ने किया जिला चिकित्सालय का औचक निरीक्षण


दर्जनों खामियां मिलने पर जतायी नाराजगी
दलाल देख उखडे निदेशक
चित्रकूट। जिला संयुक्त चिकित्सालय में की जा रही अनियमितताएं और फैली अव्यवस्थाओं को लेकर संयुक्त निदेशक स्वास्थ्य डा0 आरबी गौतम, डा0 एके चौरसिया चित्रकूट धाम मंडल द्वारा मंगलवार के दिन जिला चिकित्सालय का औचक निरीक्षण कर जगह-जगह फैली गंदगी को देखकर भडक गये। विभिन्न वार्डो के निरीक्षण मंे मरीजों की तकिया, चद्दर, बेडसीट के लापता होने पर आक्रोश जताया। इसी तरह विभिन्न वार्डो में पंखों की खराबी, प्रकाश व्यवस्था, आक्सीजन, वर्न वार्ड, हड्डी रोगी कक्ष, टीवी कक्ष, नेत्र परीक्षण कक्ष, दंत कक्ष, आयुर्वेद कक्ष, महिला प्रसूता केन्द्र, भोजनालय, कुपोषण ग्रसित बच्चों के वार्ड, अस्पताल परिसर में घूम रहे अवारा जानवरों व कुत्तों सहित चिकित्सकों के निजी दलालांे की गतिविधियां उजागर होने पर उक्त दोनों अधिकारियों की त्योरिया चढ गयी। उन्होंने तत्काल चिकित्सालय के अधीक्षक को फटकार लगाते हुए कहा कि प्रत्येक दशा में दलालों का प्रवेश बंद रहे। ड्यूटी में तैनात चिकित्सक किसी भी दशा में मरीजों को अपने प्राइवेट नर्सिंग होमों में न बुलाये। साथ ही किसी भी दशा में मरीज के लिए बाहर से दवा न मंगवायी जाए। चिकित्सालय के लिए शासन से पर्याप्त दवाएं उपलब्ध करायी जा रही है। अस्पताल परिसर में फैली गंदगी को तत्काल साफ कराया जाए। वार्डो के पंखे चलते रहना चाहिए। विद्युत आपूर्ति बाधित होने पर जनरेटर से विद्युत सप्लाई की जाए। जनरेटर का डीजल बाजार में न बेंचा जाए। फार्मासिस्ट जिम्मेदारी से कार्य करें। तकनीशियन लापरवाही न करें। लैब संचालक समय से अस्पताल में कार्य करें। अल्टा साउण्ड व एक्सरे मशीन खराब होने का बहाना न करें। ब्लड बैंक की सेवाओं को बहाल रखा जाए। उक्त दोनों अधिकारियों ने कडी चेतावनी देते हुए स्वास्थ्य कर्मियों से कहा कि वह जल्द ही अगला निरीक्षण अस्पताल का करेंगे। खामियां पाये जाने पर किसी भी दशा में संबंधित को बख्सा नहीं जाएगा।

Categories
कानपुर झांसी

झांसी-किसान के आार्थिक विकास से ही नए भारत का निर्माण संभवः उमा भारती


झांसी। किसान के आर्थिक विकास और उन्नति से ही नये भारत का निर्माण किया जाना संभव है। माटी की सेहत के लिए जैविक खेती अपनाना, मिटटी के स्वास्थ्य के लिए मृदा स्वास्थ्य कार्ड बनवाने का नई तकनीकि के साथ कृषि कार्य व उच्च पैदावार के लिए बीज रोपण का कार्य सभी किसानों को संकल्प लेना होगा। उक्त उदगार क्षेत्रीय सांसद व केन्द्रीय मंत्री उमा भारती ने कृषि केन्द्र भरारी द्वारा आयोजित संकल्प से सिद्वि न्यू इण्डिया मंथन कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में व्यक्त किए।
सांसद उमा भारती ने बुन्देलखण्ड के किसानों की आर्थिक हालात सुधारने के लिए फू्रड प्रोसेसिंग पार्क की महत्ता बताते हुए कहा कि क्षेत्र में हल्दी, अदरक व अमरूद का उत्पादन अधिक होता है। यदि इन्हें प्रोसेसिस कर बाजार में बेचा जाए तो किसान को सीधा लाभ होगा। मिल स्वामी करोड़ पति को गए। उन्होंने एक किस्सा सुनाते हुए किसानों को भगवान की तरह भोला भाला बताया। उन्होंने कहा कि बेतवा केन लिंक होने से लगभग छह लाख हेक्टेयर भूमि को सिंचित किया जा सकेगा। किसानों को क्या चाहिए, बिजली, सिंचाई और खाद। यदि यह सब हम उसे दे दे ंतो बुन्देलखण्ड का एकल भूमि वाला किसान भी लखपति होगा। उसे ऋण लेने की भी आवश्यकता होगा, बल्कि वह दूसरों को ऋण देने में सक्षम होगा। बुन्देलखण्ड क्षेत्र में इजराइल की तरह खेती की जाएगी। वहां के वैज्ञानिक यहां आकर सभी जानकारियां देंगे, क्योंकि बुन्देलखण्ड की जलवायु, कम वर्षा की तरह ही इजरायल में भी यही स्थिति है। उन्होंने किसानों को बाजार व्यवस्था और वायुमार्ग से जोड़ने की बात कही। कृषि एवं प्रौद्योगिक विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ एसएल गोस्वामी ने अतिथियों का आभार व्यक्त तथा रानी लक्ष्मीबाई केन्द्रीय विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ अरविंद कुमार ने सभी का स्वागत किया। संकल्प से सिद्वि कार्यक्रम में किसानों को तकनीकि उन्नतशील बीज व रसायन प्रयोग की जानकारी दी। इस दौरान बबीना विधायक राजीव सिंह पारीछा, सांसद प्रतिनिधि जगदीश सिंह चौहान, संजीव ऋंगीऋषि, एडीएम वीर बहादुर सिंह, एसडी तिवारी, डीडी उद्यान भैरम सिंह, डीडी कृषि रामप्रताप, मुन्नालाल सहित अन्य अधिकारी व किसान उपस्थित रहे।

Categories
उत्तर प्रदेश कानपुर

घाटमपुर-*डीसीम की टक्कर से बाइक सवार घायल*

पतारा (घाटमपुर) । थाना क्षेत्र के पतारा चौकी  के गांव पड़री लालपुर निवासी अवधकिशोर 28 पुत्र रामनाथ विष्कर्मा घाटमपुर से अपने घर बाइक से जा रहा था तभी कानपुर की ओर से आ रहे तेज रफ्फ्तार DCM ने सामने से टक्कर मार दी जिससे घायल को पतारा C.H.C लाया गया जहाँ प्राथमिक उपचार के बाद घम्भीर हालत में हैलट रेफर कर दिया गया व DCM को गिरफ्त में लिया है

Categories
उत्तर प्रदेश कानपुर

घाटमपुर -*योगी सरकार में पुलिस की दबंगई युवक को पीटकर किया अधमरा*

घाटमपुर  । स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के ग्राम सरैया निवासी सलिकराम के पुत्र रामपाल ने पुलिस अधीक्षक कानपुर से  लिखित शिकायत करते हुए बताया कि बीते 29 मई को समय करीब 3 बजे मेरा भाई ट्रैक्टर-ट्राली से गोबर की खाद डाल रहा था ट्रैक्टर में तेल ना होने के कारण डीजल पंप में तेल बनाने गया हुआ था गोबर की खाद के डलवाई के पैसे के हिसाब हो रहा था घाटमपुर थाने में तैनात सिपाही राजगीर और सर्वेश मौके पर पहुंच गए और आरोप लगाया कि खनन कार्य क्यों किया तथा मारपीट करने लगे पुलिस द्वारा मारपीट करने पर  रामदास के पेट की आज तक गई और शरीर में छोटे भाई राम दास का अस्पताल ले जा रहा था परंतु पुलिस रिपोर्ट नहीं लिखी जा रही है पीड़ित के भाई को उपरोक्त सिपाही धमकी दे रहे हैं कि तुम्हारी रिपोर्ट नहीं लिखने देंगे ज्यादा करोगे तो उठाकर बंद कर देंगे ।

Categories
उत्तर प्रदेश कानपुर

कानपुर-*राशन कार्ड सत्यापन मे घोर तानाशाही*

कानपुर  ।  नर्वल तहसील क्षेत्र के भीतरगांव विकास खण्ड के दौलतपुर नर्वल ग्राम मे राशन कार्ड सत्यापन को लेकर ग्राम प्रधान व उसके छोटे भाई की पत्नी जो आंगननाड़ी कार्यकर्ती है के साथ साथ ग्राम विकाश अधिकारी की सरा सर तानाशाही सामने आ रही है पंचायत भवन मे न बैठते हुए ग्राम प्रधान आंगनवाड़ी कार्यकर्ती के घर मे बैठ कर हो रहा है सत्यापन । इस सम्बंघ मे जब कुछ ग्रामीणों ने विरोध जताया तो ग्राम प्रधान व कार्यकर्ती का पति विरोध कर रहे ग्रामीणों को गाली गलौच करते हुए अपने दरवाजे से भगा दिया और कहा कि जिससे सिकायत करना हो कर लो जाकर कुछ नही होने वाला हम लोग नीचे से ऊपर तक सभी अधिकारियों को कमा के देते है हमारी सिकायत कहीं नहीं सुनी जाएगी हम सब रोज अण्डा देने वाली मुर्गी है कौन इतना ईमान दार अधिकारी है जो हमारी सिकायत सुन ले और कार्यवाही करे ।बताते चले कि पिछली सरकार मे पात्रता सूची मे घोर अमियमितताओं को देखते हुए बर्तमान सरकार ने टीम बना कर पुन: सर्वे कराना प्रारम्भ किया जिसमे ग्राम प्रधान व राशन विक्रेता को पूर्णतय अलग कर दिया गया परंतु प्रधान की तानाशाही व घर की ही आंगनवाड़ी कार्यकर्ती होने की वजह से सूची का कार्य एक बार फिर ग्राम प्रधान के आधार से हो रहा है व तानाशाही के चलते व चोर चोर मौसेरे भाई के कारण ग्राम विकाश अधिकारी व अन्य कर्मचारी भी ग्राम प्रधान के हां मे हां मिला रहे हैं । इस सम्बंध मे जब विकास खण्ड अधिकारी ऐळ्वर्य यादव रो ग्रामीणों ने फोन किया तो उन्होंने भी बात को घुमाते हुए देख  लेंगे की बात कह कर अपना पल्ला झाड़ लिया ग्रामीणों का कहना है कि चुनाव मे तो सभी बड़ी बड़ी बाते करते नजर आते हैं पर जंगल राज न खतम हुवा है और न ही होगा ।

Categories
उत्तर प्रदेश कानपुर

घाटमपुर -*जिला बनाओ हस्ताक्षर अभियान को कस्बे से मिल रहा जनसमर्थन*

घाटमपुर । भूतपूर्व सैनिक महासभा की घाटमपुर जिला बनाओ माँग को मजबूती देने के लिए समाज सेवक युवा जनसँगठन घाटमपुर  द्वारा तीव्र स्तर पर अभियान जारी है।अध्यक्ष आलोक पाण्डेय ने बताया कि कई माह से  सँयोजक इन्द्र जीत सिँह के साथ डटे हुए हैं। मुख्यमँत्री ,राज्यपाल,क्षेत्रीय विधायिका ,साँसद आदि को ज्ञापन भेजे गये हैं।नेत्रहीन समाज सेवक डा0रामकिशन गुप्ता जी पूर्व मे राज्यपाल जी से मिले थे।समाज सेवक आलोक पाण्डेय ने बताया की कानपुर दक्षिण जिला बनाने की तैयारी भी जोर पकड रही है ।वे महाना जी से मिलकर इसका विरोघ करेँगे।कैबिनेट मँत्री सतीश महाना जी से कहेँगे की वे कानपुर दक्षिण नहीं घाटमपुर को जिला बनाये । क्योंकि कानपुर नगर की वर्तमान में सबसे बडी तहसील घाटमपुर ही है।15 दिवशीय हस्ताक्षर अभियान मे 500 लोगों ने मँगलवार साय तक समर्थन दिया। एक भीड इकट्ठा कर प्रदर्शन करने की तैयारी चल रही है।वे हजारों की भीड इकट्ठा कर सत्याग्रह की तर्ज पर माँग करेँगे। उपाध्यक्ष सुशील

तिवारी, प्रेम कुमार, निखिल साहू,जयमूर्ति जी,जागेश्वर जी,मनोज परमार जी आदि सबका सहयोग सराहनीय है।वे जनमानस को जागरूक करने मे पुरजोर तरीके से लगे हैँ।

Categories
उत्तर प्रदेश कानपुर

घाटमपुर-*खड़े ट्रैक्टर में पीछे से जेएस ए ने मारी टक्कर चार घायल एक की मौत*

*डग्गामार वाहन ने ले ली एक और जान*

घाटमपुर । सजेती थाना  क्षेत्र के  आनुपुर मोड़ के पास हाइवे रोड के किनारे ईंटा लदे खड़े ट्रैक्टर में पीछे से आ रहे डग्गामार जेएसए जाकर भिड़ गईं । जिससे जेएसए ट्राली के नीचे जा घुसा । जिससे  जेएसए में भरी सवारियां बुरी तरह से फंस गईं । जैसे तैसे दौड़कर आए मोड़ चौराहे के दुकानदार व मिस्त्री व स्थानीय लोगो ने टायर लिवर से जेएसए को फैलाकर सीधा करवाया । और गम्भीर रूप से घायल  सवारियों को बाहर निकाला गया ।  तब तक पुत्तन पुत्र बहराम निवासी  कुरारा हमीरपुर की मौत हो चुकी थी । जब की अर्चना सिंह पत्नी  स्व० नारायण सिंह (45)  निवासी हमीरपुर, निर्मला पत्नी श्री सिंह (40)  निवासी जहानाबाद  को सिर पैर  गम्भीर  रूप से फट गए हैं । जब कि  निर्मला का पुत्र पुष्पेन्द्र (12)के दोनों पैर बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए हैं । कल्लू 50 पुत्र सुक्खा निवासी उमरी  घाटमपुर को भी गम्भीर चोटे हैं । मौके पर पहुंचे एसआई ए के सिंह पुलिस बल के साथ एम्बुलेंस को बुलाकर तुरन्त घाटमपुर सरकारी अस्पताल पहुंचाया गया । जंहा से प्राथमिक उपचार के बाद गम्भीर रूप से घायल लोगो को इलाज के लिए कानपुर उर्सला भेज दिया गया है

Categories
उत्तर प्रदेश कानपुर

घाटमपुर-तहसील दिवस में डीएम और डीआईजी ने सुनी समस्याएं*

*तहसील दिवस में कुल आई  183 शिकायतें 20 का मौके पर निस्तारण*

घाटमपुर ।  स्थानीय विकासखण्ड कार्यालय सभागार में माह का पहला तहसील दिवस  जिलाधिकारी सुरेंद्र सिंह  की अध्यक्षता में सम्पन्न हुआ। तहसील दिवस में कुल  183 शिकायती प्रार्थनापत्र आए जिनमें 20  शिकायतों का मौके पर निस्तारण कर दिया गया। शेष शिकायतों को शीघ्र निस्तारण के लिए सम्बंधित विभागों को सौंप दिया गया। डीएम और डीआईजी के आने के बाद लोगो का हुजूम उमड़ता रहा । जैसे जैसे दिन का तापमान बढ़ता गया वैसे वैसे लोग परिसर में बढ़ने लगे । तहसील दिवस पहुंचे जवाहर नगर उत्तरी निवासी राम नरेश चौरसिया ने बताया कि घाटमपुर चौराहा स्थित लाल मन्ना ओमर वैश्य धर्मशाला ग्रामसभा घाटमपुर द्वारा सार्वजनिक उपयोग हेतु 1957 में निशुल्क प्रदान की गई थी और रामेश्वर को धर्मशाला का प्रबंधक बनाया गया था धर्मशाला में शिव मंदिर फुलवारी बगीचा और कुआं भी था वर्तमान समय में रमाकांत मिश्रा जो फर्जी प्रबंधक धर्मशाला के बने हुए हैं । जो अपने आप को वैश्य  परिवार के बताते हैं । जबकि इनका ओमर परिवार से कोई लेना देना नहीं है ।  प्रबंधन रमाकांत मिश्रा एवं श्री पंडित के साथ अन्य राजस्व लोग जुड़े हुए हैं जो धर्मशाला की संपत्ति का विक्रय अवैध रूप से किया जा रहा है अवैध रूप से लाखों रुपए की कमाई की जा रही है धर्मशाला घाटा नंबर 828, 829, 827, 831 व 832 है । उपरोक्त लोग दबंग  किस्म के हैं जिनके खिलाफ प्रशासन कोई भी कारवाई नहीं कर रहा है ।
वही तहसील दिवस पहुंचे कल्लू चौरसिया पुत्र सुख लाल निवासी अशोक नगर दक्षिणी ने बताया कि नगर पालिका रोड स्थित दुकान मालिक सफीक पुत्र बदलू से  पगडी की रकम देकर किराए पर ली थी । परंतु दिनांक 13 सितम्बर 2015 को उस दुकान मालिक ने हमारा समान दुकान के बाहर  रखकर अपना ताला जबरन डाल दिया था । जिसकी लगाकर शिकायत की जा रही है । घाटमपुर चौकी इंचार्ज द्वारा दोनों पक्षों को बुलाकर समझौता करवाया था । कि दुकान मालिक सफीक 90 हजार रुपए  देंगे मगर छह माह में तीन किस्तो पर पैसा  मिलेंगा । जबकि अभी तक ₹20000 मिले हैं । शेष रुपये देने से दुकान मालिक इंकार कर रहा है । तहसील दिवस पहुंचे बाबा मंदिर की तीन  चार और 5 नंबर गली  से दर्जनों लोगों ने शिकायत की है की गलियों में तारों का जाल बिछा हुआ है  जिससे घरों में करंट उतर आता है गली में पोल लगवाने की  शिकायत कई बार उपखंड अधिकारी से की जा चुकी है मगर अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है इस मौके पर प्रेमचंद यादव आर के सचान दयाशंकर सहित दर्जनों लोग मौजूद रहे । इस मौके पर जिलाधिकारी सुरेंद्र सिंह, डीआईजी सोनिया सिंह, एडीएम एल/ ए समीर वर्मा, उप जिलाधिकारी सुखबीर सिंह यादव, तहसीलदार संजीव कुमार, सीओ घाटमपुर राजेश पांडे, थानाध्यक्ष अमित कुमार सिंह, थानाध्यक्ष सजेती प्रयाग नारायण बाजपेई, सांसद देवेंद्र सिंह भोले सहित सभी आला अधिकारी मौजूद रहे ।

*नौरंगा जिला सहकारी समिति में नहीं  खरीदा जाता गेहूं*

तहसील दिवस पहुंचे कमलापुर निवासी बिरेंद्र सिंह ने बताया कि मेरी कृषि भूमि का चक कासिमपुर कमलापुर व भदवारा में है । कृषि भूमि से उत्पादित गेहूं जिला सहकारी नौरंगा क्रय केंद्र में बेचने के लिए गया तो अधिकारियों द्वारा  इंतखाब खतौनी एवं अन्य कागजात जमा करवा लिए गए थे ।  कुछ दिनों पहले अधिकारियों द्वारा बुलाने पर पीड़ित गेहूं ट्राली में लगवा कर क्रय केंद्र पहुंचा परंतु अधिकारियों द्वारा टाल मटोल करने के बाद उसे वापस घर भेज दिया इसी प्रकार पीड़ित कई दिनों से कह केंद्र के चक्कर लगा रहा है ।  मगर अधिकारियों द्वारा उसका गेहू नहीं खरीदा जा रहा है ।  जिससे गांव के किसान परेशान है ।

Categories
कानपुर लखनऊ

‘रिवॉल्वर रानी’ से भी ज्यादा खतरनाक निकली ‘कट्टे वाली गर्लफ्रेन्ड’

प्यार में परवान चढ़ी प्रेमिका इस कदर रूठी कि उसने तमन्चा लेकर ‘तांडव’ मचाया।  छोटी से बात से नाराज एक प्रेमिका का गुस्सा सातवें आसमान पर जैसे ही पहुंचा बीच बाजार हंगामा हो गया और मोहब्बत का तमाशा बन गया। कानपुर की इस लड़की के कारनामे सुनकर सभी के होश उड़ गए। हर तरफ यही चर्चा रही कि ‘कट्टे वाली गर्लफ्रेन्ड’ तो ‘रिवॉल्वर रानी’ से भी ज्यादा खतरनाक निकली।

कानपुर देहात में नीतू नाम की प्रेमिका अपने प्रेमी अभिषेक को मनाने के लिए कट्टे वाली प्रेमिका बन गई। बीच बाजार कट्टा लिए चिल्ला रही नीतू और अभिषेक का झगड़ा देख राहगीरों का जमावड़ा लग गया और लोगों ने भी इस नजारे का जमकर मजा लिया।

सबसे बड़ी बात यह रही कि इस पूरे मामले में घण्टों बवाल के बाद न तो थाने से महिला पुलिस पहुंची न ही जिले का कोई उच्चाधिकारी। वहीं पर प्रेमिका को गिरफतार करने के लिए सुनील कुमार नाम के सब इस्पेक्टर आगे आये और प्रेमिका को तमन्चे सहित गिरफतार कर लिया।

नीतू को थाने ले जाने के लिए साधन न मिलने के कारण एसआई सुनील ने अपनी ही मोटर बाइक का सहारा लिया। तब कहीं जाकर चौराहे पर लगा मजमा खत्म हुआ।

दरअसल कानपुर देहात रसूलाबाद थाना क्षेत्र के उसरी बिलहा गांव की रहने वाली नीतू का गांव के ही अभिषेक नाम के युवक के साथ कई वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। लेकिन गुरुवार को किसी मालूमी सी बात को लेकर दोनो के बीच तकरार हो गई। तकरार इतनी बढ़ गई कि प्रेमिका नीतू ने प्रेमी अभिषेक को धमकाने के लिए रसूलाबाद कस्बे में तमन्चा लेकर जमकर बवाल काटा था।