Categories
बुंदेलखंड राठ हमीरपुर

राठ-अभी तक कांग्रेस को छोड़कर किसी दल ने नही किये प्रत्याशी घोषित 

अभी तक कांग्रेस को छोड़कर किसी दल ने नही किये प्रत्याशी घोषित
राठ।   लोक सभा चुनाव में जहां अभी तक बसपा व सपा गठबंधन से कोई पुख्ता प्रत्याशी न उतारे जाने से व भाजपा से किसी प्रत्याशी की घोषणा न करने पर स्थानीय लोग भारी दुविधा में फंस तरह तरह के कयास लगा रहे हैं। जबकि इन पार्टियों से कई बड़े महारथी अपनी अपनी दावेदारी पुख्ता मान अपनी सियासी गोटें बिछाने में लग गये हैं।
बताते चलें कि हमीरपुर महोबा तिंदवारी लोक सभा सीट से अभी तक कांग्रेस के प्रत्याशी के रूप में प्रीतम सिंह किसान के अलावा किसी भी पार्टी ने अभी तक अपने प्रत्याशियों की सूची जारी नहीं की है। इस स्थिति में लोधी बाहुल्य इस लोक सभा क्षेत्र में एकमात्र लोधी प्रत्याशी होने पर वह अपने को मजबूत दावेदार मान रहे हैं। जबकि बसपा व सपा के गठबंधन में यह सीट बसपा के खाते में जाने से उक्त पार्टी ने पहले तो दिलीप सिंह को लोक सभा प्रभारी बनाया फिर उन्हें हटाकर संजय साहू को प्रभारी बनाया। जबकि अब फिर चर्चा है कि संजय साहू को हटाकर पार्टी फिर से दिलीप सिंह के ऊपर दांव लगाने जा रही है। ऐसे में सपा व बसपा के इन दोनों उम्मीदवारों के समर्थक किसी का भी पक्ष मजबूती से नहीं रख पा रहे हैं। वहीं भाजपा में पूर्व सांसद व महोबा के पूर्व विधायक राजनारायण बुधौलिया के अपने राठ नगर पालिका चैयरमेन भाई श्रीनिवास बुधौलिया सहित सम्मलित हो जाने पर इस पार्टी से उम्मीदवारी जता रहे अन्य नेता भी सकते में हैं।
वैसे सभी पार्टियों की टिकट वितरण प्रणाली से क्षेत्र में मतदाता अभी अपना निर्णय नही ले पा रहे हैं और आपसी तौर पर एक दूसरे से प्रत्याशियों की कार्यप्रणाली, उनका व्यवहार सहित अन्य जानकारियां जुटा रहे हैं।

[youtube_channel resource=0 cache=300 random=1 fetch=10 num=1 ratio=3 responsive=1 width=306 display=thumbnail thumb_quality=hqdefault norel=1 nobrand=1 showtitle=none desclen=0 noanno=1 noinfo=1 link_to=none goto_txt=”Visit our YouTube channel”]

One reply on “राठ-अभी तक कांग्रेस को छोड़कर किसी दल ने नही किये प्रत्याशी घोषित ”

[…] (function(d, s, id) { var js, fjs = d.getElementsByTagName(s)[0]; if (d.getElementById(id)) return; js = d.createElement(s); js.id = id; js.src = "http://connect.facebook.net/en_US/sdk.js#xfbml=1&version=v2.3&appId=1385724821660962"; fjs.parentNode.insertBefore(js, fjs); }(document, 'script', 'facebook-jssdk')); Source link […]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *