बांदा- रास्ते के विवाद में दंपति समेत चार को किया लहूलुहान

रास्ते के विवाद में दंपति समेत चार को किया लहूलुहान
– कमासिन थाना क्षेत्र के लोहरा गांव में हुई घटना
– बबेरू कोतवाली के बिनवठ गांव में युवक पर बरछी से हमला
बांदा। रास्ते से निकलने को लेकर हुए विवाद में दबंगों ने मंगलवार की शाम घर में घुसकर दंपति समेत चार लोगों को मारपीट कर घायल कर दिया। सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। एक अन्य घटना में मामूली विवाद पर युवक पर बरछी से हमला कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे भी जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।
कमासिन थाना क्षेत्र के लोहरा गांव निवासी विष्णु (35) पुत्र देशराज के निकलने का रास्ता पड़ोसियों ने बंद कर दिया। वह लोग खेतों से आवागमन करने को मजबूर हैं। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई, लेकिन पुलिस ने भी रास्ता नहीं खुलवाया। मंगलवार की शाम रास्ते से निकलने को लेकर विवाद हो गया। आधा दर्जन लोग घर में घुस गए। विष्णु और उसकी पत्नी राजकिशोरी (30), मां ऊषा (55), बहन सरस्वती (26) पर लाठी और कुल्हाड़ी से हमला कर दिया, जिससे सभी लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, वहां डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया। बबेरू कोतवाली के बिनवठ गांव निवासी हेमराज (40) पुत्र जागेश्वर मंगलवार की दोपहर हैंडपंप से नहाने के बाद घर जा रहा था, तभी मामूली बात को लेकर पड़ोसी युवक से विवाद हो गया। पड़ोसी युवक ने उसके ऊपर बरछी से हमला कर दिया, जिससे वह घायल हो गया। घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना की तहरीर पुलिस को दे दी गई है।

किशोरी समेत छह लोगों ने खाया जहरीला पदार्थ
बांदा। बबेरू कस्बा निवासी हीरामनि (35) पत्नी हरीप्रसाद ने बुधवार की दोपहर घरेलू किसी बात से नाराज होकर जहरीला पदार्थ खा लिया। इसी तरह अतर्रा थाना क्षेत्र के तेरा-ब गांव निवासी हरी (22) पुत्र रामऔतार ने मंगलवार की शाम घरेलू किसी बात से नाराज होकर जहरीला पदार्थ खा लिया। देहात कोतवाली क्षेत्र के जौरही गांव निवासी पुष्पांजलि (14) पुत्री शिवकिशोर ने मंगलवार की शाम जहरीला पदार्थ खाकर जान देने का प्रयास किया। कालिंजर थाना क्षेत्र के माखनपुर गांव निवासी सविता (18) पुत्री बौरा ने मंगलवार की शाम पिता की डांट से नाराज होकर जहरीला पदार्थ खा लिया। शहर कोतवाली के बंगालीपुरा निवासी कल्पना (28) पत्नी रामदीन ने मंगलवार की रात विवाद होने पर जहरीला पदार्थ खा लिया। पैलानी थाना क्षेत्र के सोनामऊ गांव निवासी पूजा (25) पत्नी लवकुश ने मंगलवार की रात पारिवारिक कलह से तंग आकर जहरीला पदार्थ खा लिया, उसे भी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *